उपचुनाव 2022: आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक : पीएम मोदी

June 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव की जीत ऐतिहासिक है और केंद्र और उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकारों के लिए व्यापक स्तर पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत है। विभिन्न राज्यों में तीन लोकसभा और सात विधानसभा क्षेत्रों के परिणाम रविवार को घोषित किए गए, जहां 23 जून को उपचुनाव हुए थे। लोकसभा उपचुनाव उत्तर प्रदेश की दो सीटों - रामपुर और आजमगढ़ - और पंजाब की एक सीट पर हुए थे। दिल्ली, झारखंड और आंध्र प्रदेश में एक-एक विधानसभा सीट और त्रिपुरा की चार सीटों के लिए उपचुनाव हुए थे।

ट्वीट कर उपचुनाव परिणामों का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, मैं त्रिपुरा के लोगों को बीजेपी के विकास एजेंडे में विश्वास करने और उप-चुनावों में जीत के साथ सीएम माणिक साहा जी सहित हमारे उम्मीदवारों को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करना जारी रखेंगी। मैं अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना करता हूं।

मोदी ने उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत का जिक्र करते हुए इसे ऐतिहासिक बताते हुए उन्होंने कहा, आजमगढ़ और रामपुर में उपचुनाव की जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकारों के लिए व्यापक स्तर पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। लोगों के समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।

प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और पंजाब के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा लोगों के बीच काम करती रहेगी और जनकल्याण के मुद्दे उठाती रहेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और पंजाब में बीजेपी को वोट देने वालों का शुक्रिया। हम लोगों के बीच काम करते रहेंगे और जनकल्याण के मुद्दे उठाते रहेंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.