गृह मंत्री अमित शाह रविवार को दिखाएंगे नरेंद्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ प्रतियोगिता को हरी झंडी

Home Minister Amit Shah will show the green signal to Narendra Modi cross country slum race competition on Sunday
गृह मंत्री अमित शाह रविवार को दिखाएंगे नरेंद्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ प्रतियोगिता को हरी झंडी
दिल्ली गृह मंत्री अमित शाह रविवार को दिखाएंगे नरेंद्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ प्रतियोगिता को हरी झंडी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को राजधानी दिल्ली में नरेंद्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ प्रतियोगिता को हरी झंडी दिखाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में देशभर में चलाए जा रहे कार्यक्रमों के तहत दिल्ली भाजपा रविवार को सुबह 6 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ का आयोजन कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाकर इस दौड़ प्रतियोगिता की शुरूआत करेंगे। यह दौड़ मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम से शुरू होकर इंडिया गेट तक जाएगी।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने इस प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को चार भागों में बांटा गया है। 2.5 किलोमीटर की दौड़ में 10-15 वर्ष के लड़के या लड़कियां भाग ले सकती है जबकि एक अन्य 2.5 किलोमीटर की दौड़ में किसी भी आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह से 5 किलोमीटर की दौड़ में 16-20 वर्ष के आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग लेंगे जबकि एक अन्य पांच किलोमीटर की दौड़ में किसी भी आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं।इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी एवं निशिथ प्रमाणिक, दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रभारी बैजयंत जय पांडा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ-साथ पार्टी के कई सांसद एवं विधायक मौजूद रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story