कांग्रेस के मौन व्रत पर नरोत्तम मिश्रा का निशाना, कहा- ये सिर्फ सियासी पाखंड है

Home Minister Narottam Mishra called Congress silent fast a political drama
कांग्रेस के मौन व्रत पर नरोत्तम मिश्रा का निशाना, कहा- ये सिर्फ सियासी पाखंड है
मध्य प्रदेश कांग्रेस के मौन व्रत पर नरोत्तम मिश्रा का निशाना, कहा- ये सिर्फ सियासी पाखंड है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर देशभर में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को सियासी पाखंड बताया है। सोमवार को मीडिया से बातचीत में गृहमंत्री ने कहा, कांग्रेस कश्मीर पर मौन क्यों है ? आखिर क्यों गांधी परिवार की ओर कश्मीर में हुई आम नागरिकों की मौत पर कोई बयान नहीं आया। 

गृहमंत्री ने कहा, असल में इनका मौन देखना है तो कश्मीर पर देखो और राजनीति देखनी है तो लखीमपुर खीरी पर देखिए। समझ नहीं आता कि ये मौन वास्तव में राजनीतिक है या सिर्फ पॉलिटिकल ड्रामा है। बता दें कि पिछले एक हफ्ते में घाटी में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित, हिन्दू और सिख समुदाय के लोगों के साथ स्थानीय नागरिकों को भी निशाना बनाया है। उन्होंने 7 लोगों की हत्या कर दी।

 

 

वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कहा, कांग्रेस का इतिहास देख लीजिए जब ये हारने लगते हैं, तो जो चुनाव आयोग की तरफ मुंह करके आवाजें निकालते हैं। ईवीएम को दोषी बताते हैं। चुनाव आयोग को दोषी बताते हैं। प्रशासन का दुरुपयोग बताते हैं। अब तय हो चुका है कि कांग्रेस का सूरज डूबने की ओर है। 

 

महंगाई पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, जो कांग्रेसी आज महंगाई को लेकर बोल रहे हैं। ये वो कांग्रेस के लोग हैं। जो सिर्फ वादे और नारों पर राजनीति आदिकाल से करते आए हैं। इन्होंने कहा था इंदिरा लाओ गरीबी हटाओ, कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ। लेकिन गरीबी तो हटाई नहीं। बल्कि गरीबों का हटाने लगे।
 
मध्य प्रदेश के कांग्रेस दिग्गज नेता अरूण यादव को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, अगर खेत बटाई से कमलनाथ को दोगे तो स्वाभाविक रूप से बाड़ ही जब खेत को खाए तो रखवाली कौन करे। अब बटाईदार भी तो देखों किसको दे रहे हैं। आप ने अरूण भाईया इतिहास से सबक नहीं लिया। इतिहास से सबक लेते तो इनको बटाई पर देते ही नहीं। ये दिग्विजय सिंह जी कमलनाथ जी तो वो हैं। जिसका खेत बटाई से लेते हैं। उसकी जमीन पर ही कब्जा कर लेते हैं। इसलिए ध्यान रखना आदरणीय अरूण भाईया कि ये लोग खंडवा की जमीन पर कब्जा न कर ले। इसलिए ध्यान से देखना इस बार का चुनाव। 

Created On :   11 Oct 2021 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story