पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला कोई और नहीं बीजेपी का ही कार्यकर्ता था, एसपीजी की चुस्ती से नहीं हुआ कोई हादसा, अब पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता पर यूं कसा शिकंजा

Huge lapse in the security of Prime Minister Narendra Modi, what did the administration
पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला कोई और नहीं बीजेपी का ही कार्यकर्ता था, एसपीजी की चुस्ती से नहीं हुआ कोई हादसा, अब पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता पर यूं कसा शिकंजा
सुरक्षा में लगी सेंध पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला कोई और नहीं बीजेपी का ही कार्यकर्ता था, एसपीजी की चुस्ती से नहीं हुआ कोई हादसा, अब पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता पर यूं कसा शिकंजा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दल अपना पूरा दमखम लगाए हुए हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेता प्रदेश में धुआंधार चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके अलावा एक-दूसरे को अपनी ताकत दिखाने के लिए रोड शो भी कर रहे हैं। भाजपा की ओर से खुद पीएम मोदी ने कमान संभाली हुई है और अपने चुनावी रैली में कांग्रेस और जेडीएस पर जमकर प्रहार कर रहे हैं।

बीते दिन पीएम मोदी ने कर्नाटक मैसूर जिले में एक रोड शो किया जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी की ताकत को दिखाने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक दिखाई दी। जिसके बाद प्रदेश की पुलिस और पीएम की सुरक्षा में लगे जवानों पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, पीएम मोदी जब मैसूर में लोगों को हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकर कर रहे थे तभी सड़क के किनारे से पीएम के वाहन पर एक मोबाइल आकर गिर पड़ा जिसके बाद पीएम के सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी हरकत में आते हैं और इधर-उधर देखने लगते हैं। अब इसी मामले को लेकर पुलिस ने मोबाइल फेंकने वाले शख्स की पहचान कर ली है और पूछताछ के लिए उसे पुलिस स्टेशन बुलाया है। पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसके इंटेशन गलत नहीं थे।

क्या है मामला?

आपको बता दें कि, पीएम मोदी बीते दो दिनों से कर्नाटक के दौरे पर थे जहां पर वो वोटर्स को साधने के लिए ताबड़तोड़ रैली और रोड शो किए। बीते दिन उनका कार्यक्रम मैसूर जिले में था जहां उन्हें एक रोड शो करना था। इस रोड शो में हजारों भाजपा कार्यकर्ता और पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए काफी लोग जुटे हुए थे। जब पीएम मोदी मैसूर के सड़क से अपने रोड शो की शुरूआत की. इसके कुछ ही देर बाद ही उनकी गाड़ी पर एक फोन आ गिरा। जिसके बाद पुलिस और पीएम की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए और इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया। जिसमें पुलिस को पता लगा है कि कोई साजिश नहीं है बल्कि पीएम मोदी को देखकर वो काफी भावुक हो गया था और बिना सोचे समझे मोबाइल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर उछाल दिया। 

प्रशासन ने क्या कहा?

मोबाइल उछालने वाले शख्स के बारे में पता चला है कि वो भारतीय जनता पार्टी का ही कार्यकर्ता है जिसने जोश-जोश में फोन को पीएम की गाड़ी पर फेंक दिया। इस पूरे मामले पर सीनियर अधिकारी आलोक कुमार ने कहा, जिस शख्स ने फोन को पीएम की गाड़ी पर फेंका, उसका कोई गलत इरादा नहीं था। उसने ऐसा जोश में आकर किया। प्रधानमंत्री एसपीजी की सुरक्षा घेरे में थे। जिस व्यक्ति ने मोबाइल फेंका वो भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा है वो पार्टी का एक कार्यकर्ता है। प्रशासन ने उसके बारे में सब पता लगा लिया है। कुमार ने फोन को लेकर कहा कि, कार्यकर्ता द्वारा फेंका गया मोबाइल अब उसके पास है। उन्होंने ये भी बताया कि इस मामले में उसे पूछताछ करने के लिए मंगलवार यानी 2 मई को थाने बुलाया गया है। 

8 मई को थम जाएगा चुनाव प्रचार

पीएम नरेंद्र मोदी की इस रैली में जमकर फूल बरसाए गए, पीएम ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। बता दें कि, चुनावी राज्य में कोई भी पार्टी रैली और रोड शो करना नहीं छोड़ रही हैं उनको पता है कि अगर वोटर्स को अपने पाले में लाना है तो उनके दिलों को जीतना होगा। जिसको देखते हुए सभी दल धुंआधार रैली और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। चुनावी राज्य में 10 मई को वोटिंग होने वाली है जबकि 13 मई को इसके नतीजे घोषित किए जाएंगे। वहीं कर्नाटक चुनाव प्रचार का शोर 8 मई को थम जाएगा।

Created On :   1 May 2023 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story