आईएमसी प्रमुख तौकीर रजा खान नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए अड़े

IMC chief Tauqeer Raza Khan adamant for Nupur Sharmas arrest
आईएमसी प्रमुख तौकीर रजा खान नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए अड़े
उत्तरप्रदेश आईएमसी प्रमुख तौकीर रजा खान नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए अड़े

डिजिटल डेस्क, बरेली । इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने रविवार को भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।रविवार शाम बरेली में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की कड़ी निंदा की।

मौलाना तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इस्लाम को समझने के लिए कलमा पढ़ने की सलाह दी। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इस्लाम धर्म अपनाना चाहिए।उन्होंने कहा कि देश में मुसलमानों के साथ अन्याय हो रहा है और यह समुदाय दुनिया को इसके बारे में बताएगा।

इस मौके पर मैदान में काफी भीड़ रही।बरेली जिला प्रशासन ने मौलाना तौकीर रजा को रविवार को विरोध प्रदर्शन की सशर्त अनुमति दी थी।पत्र में इस्लामिया ग्राउंड में अधिकतम 1500 लोगों के साथ धरना प्रदर्शन की अनुमति दी गई थी। हालांकि रविवार को हुई बैठक में हजारों लोग शामिल हुए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story