बिहार मे मंत्री तेज प्रताप की विभागीय बैठक में शामिल हुए उनके जीजाजी

In Bihar, his brother-in-law attended the departmental meeting of Minister Tej Pratap
बिहार मे मंत्री तेज प्रताप की विभागीय बैठक में शामिल हुए उनके जीजाजी
बिहार बिहार मे मंत्री तेज प्रताप की विभागीय बैठक में शामिल हुए उनके जीजाजी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में महागठबंधन की सरकार एक बार फिर से विवादों में घिर गई है। ताजा विवाद वन, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव से जुड़ा है। यादव की एक विभागीय बैठक में उनके जीजाजी यानी मीसा भारती के पति शैलेश कुमार बैठे दिखे, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इधर, भाजपा ने इस मामले को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया है।

बताया जाता है कि 18 अगस्त को तेज प्रताप ने बिहार प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में शैलेश कुमार भी शामिल हुए। विपक्ष का आरोप है कि इससे पहले की विभागीय बैठक में भी शैलेश कुमार शामिल हुए थे। अब बैठक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहस छिड़ गई है।

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद एक परिवार की पार्टी है। पारिवारिक हितों को रक्षा करना इसका मूलमंत्र है। राजद कितना भी जातिवाद कर ले, धार्मिक तुष्टिकरण कर ले इनका पारिवारिक हित साधना ही केंद्र में है। नई सरकार बनाने के बाद देख लें फरार चल रहा व्यक्ति विधि मंत्री बन रहा, चावल घोटाले के आरोपी कृषि मंत्री बन रहे, अब तेज प्रताप अपने जीजाजी को लेकर विभागीय बैठक में जा रहे।

भाजपा सवाल कर रही है कि शैलेश कुमार किस हैसियत से तेज प्रताप की अध्यक्षता में हुई विभागीय बैठकों में सम्मिलित हुए थे?

आनंद ने आगे तंज कसते हुए कहा है कि बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को कोई हल्के में ना ले। शैलेश भी साथ बैठे हैं। मेरा दावा है कि राष्ट्रीय जनता दल के सभी मंत्रियों से शैलेशजी अधिक समझदार- ज्ञानी- टैलेंटेड जरूर हैं। शैलेश का आशीर्वाद रहा तो तेज प्रताप सबसे बेस्ट मिनिस्टर साबित होंगे। इधर, इस संबंध में राजद का कोई भी नेता अबतक कुछ नहीं बोल रहा। राजद के कई नेताओं से इस मामले में बात करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई उपलब्ध नहीं हुआ।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story