• Dainik Bhaskar Hindi
  • Politics
  • In Uttarakhand too, now a committee has been constituted to make transfer policy of teachers on the lines of Haryana, order issued

उत्तराखंड: उत्तराखंड में भी अब हरियाणा की तर्ज पर शिक्षकों की तबादला नीति बनाने के लिए कमेटी गठित, आदेश जारी

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, देहरादून। शिक्षकों के तबादलों के लिए उत्तराखंड में हरियाणा की तर्ज पर तबादला नीति बनाने के लिए समिति गठित की गई है। अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण निदेशालय की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किया गया है। अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण निदेशक सीमा जौनसारी की ओर से जारी आदेश के मुताबिक सीमैट के प्रभारी अपर निदेशक डीसी गौड़ की अध्यक्षता में समिति गठित की गई है।

उप निदेशक मेहरबान सिंह बिष्ट, उप निदेशक अशोक गुसांई, उप निदेशक जगमोहन सोनी, उप निदेशक शैलेंद्र अमोली, समग्र शिक्षा में विशेषज्ञ पल्लवी नैन, डायट में लेक्च रर राम सिंह चौहान, जीआईसी कंडारी उत्तरकाशी में लेक्च रर विनोद मल्ल एवं सीमैट में समस्त प्रोफेशनल को इसमें सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। आदेश में कहा गया है कि एक पारदर्शी एवं स्पष्ट तबादला नीति का ड्राफ्ट तैयार कर एक सप्ताह के भीतर उपलब्ध कराया जाए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...