भारतीय युवा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ दिल्ली में राजभवन का घेराव किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली भारतीय युवा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ दिल्ली में राजभवन का घेराव किया

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस ने आज मोदी सरकार की जनविरोधी मित्रता के खिलाफ दिल्ली में राजभवन का घेराव किया। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी के नेतृत्व में अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घेराव में हिस्सा लिया। इस दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि मोदी सरकार के मित्रवादी पूंजीवाद ने देश में आर्थिक संकट के हालात पैदा कर दिए हैं। आम जनता के खून-पसीने की कमाई डूब रही है, लेकिन मोदी खामोश हैं।

आगे श्रीनिवास बी वी ने कहा कि राहुल गांधी जी ने संसद में अडानी समूह पर लगे आरोपों पर सरकार से कुछ सवालों के जवाब मांगे हैं। पर प्रधानमंत्री मोदी अडानी मामले में मौनी बाबा बने हुए हैं। एलआईसी, एसबीआई में लगा जनता का पैसा अडानी को क्यों दिया गया, इसका जवाब तो उन्हें देना ही होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि जैसा की राहुल गांधी जी ने कहा है कि अगर अडानी उनके मित्र नहीं हैं तो मोदी जी को संसद में कहना चाहिए था कि वो अडानी समूह की जांच कराएंगे, पर वो मौन हैं, इससे साफ है कि प्रधानमंत्री अडानी को बचा रहे हैं। मोदी जी संसद में इधर उधर की बात करते रहे, बस ये नहीं बता पाए कि उनके परम मित्र ने देश को कैसे लूटा?

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि मोदी सरकार, संसद की मर्यादाओं और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने के रोजाना नए आयाम बना रही है, अडानी कांड पर जेपीसी जांच की मांग से बचने के लिए कल पहली बार संसद में सत्ताधारी सांसदों ने सदन नही चलने दी, डर बता रहा है कि प्रधानमंत्री के दामन पर भ्रष्टाचार के कितने गहरे दाग हैं। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह मांग कि अडानी महाघोटाले की जेपीसी द्वारा जांच हो और जब तक जेपीसी जांच नहीं होती, तब तक संसद से लेकर सड़क तक संग्राम जारी रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार सदन से भाग रही है और उनके परम मित्र को बचाने के लिए सदन स्थगित करा रही है। मोदी जी भागिए मत, जवाब दीजिए.. देश की जनता जवाब चाहती है।

अंत में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी वरुण पांडेय ने कहा कि घेराव के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के अनेकों कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी के नेतृत्व में चंदगीराम अखाड़ा सिविल लाइंस, नई दिल्ली पर एकत्रित हुए, इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग कर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की और कई युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 March 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story