भारतीय युवा कांग्रेस ने जीएसटी पर केंद्र सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

Indian Youth Congress protested against the central government on GST
भारतीय युवा कांग्रेस ने जीएसटी पर केंद्र सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन
नई दिल्ली भारतीय युवा कांग्रेस ने जीएसटी पर केंद्र सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में जीएसटी की दरो कों लेकर भारतीय युवा कांग्रेस ने आज केंद्र सरकार के खिलाफ शास्त्री भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। युवा कांग्रेस के कार्यकतार्ओं ने कहा, सरकार ने जनता को बहुत बड़ा गिफ्ट दिया है, कई खाद्य सामग्रियों पर जीएसटी की दरें बढ़ा दी।

इस मसले पर सैंकड़ो कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और हाथों में तख्ती लेकर अपना विरोध दर्ज कराया। युवा कांग्रेस ने मांग की है कि, केंद्र सरकार गब्बर सिंह टैक्स का प्रहार जनता पर बंद करे और जल्द से जल्द नीतियों में सुधार कर जनता को राहत पहुंचाने का कार्य करे।

इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, गब्बर सिंह टैक्स का प्रहार से जनता पर महंगाई की मार पड़ रही है। दही, पनीर, लस्सी जैसे उत्पादों पर भी टैक्स वसूली कर मोदी सरकार ने बता दिया- उसका लक्ष्य सिर्फ लूट है, राहत पहुंचाना नहीं। न खाऊंगा, न खाने दूंगा, फिर वो चाहे हो गेहूं और चावल, चाहे हो अन्य अनाज। मोदी सरकार द्वारा 5 फीसदी जीएसटी लगाने का फैसला लूटनीति का हिस्सा है।

युवा कांग्रेस के मुताबिक, मोदी सरकार की नीति स्पष्ट है लूटो और राज करो फिर वो चाहे शवदाह गृह के लिए जारी होने वाली संविदा हो, चाहे वो सोलर वाटर हीटर हो, स्टेशनरी समान हो, अस्पताल के कमरे हो, एलईडी बल्ब हो, या फिर बैंक चेक हो सब पर जीएसटी बढ़ा दिया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story