कोविड पर नियंत्रण करने के बजाय सीएम घोषणाएं करके जनता को कर रहे भ्रमित

Instead of controlling Kovid, CM is confusing the public by making announcements
कोविड पर नियंत्रण करने के बजाय सीएम घोषणाएं करके जनता को कर रहे भ्रमित
दिल्ली कांग्रेस कोविड पर नियंत्रण करने के बजाय सीएम घोषणाएं करके जनता को कर रहे भ्रमित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों व अन्य समस्याओं पर दिल्ली कांग्रेस ने राज्य सरकार पर हमला किया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जनता को भृमित करने का आरोप लगाया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि, कोविड ऑमिक्रॉन संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर नियंत्रण पाने की बजाय सीएम अपने चुनावी पर्यटन में लोकलुभावनी घोषणाएं करके वहां की जनता को भ्रमित कर रहे हैं।

दरअसल दिल्ली में कोरोना के मामले कम आने लगे हैं, हालांकि दिल्ली में जांच की भी संख्या घट गई है। दिल्ली कांग्रेस के अनुसार, दिल्ली में 30 प्रतिशत संक्रमण दर पहुंचने के बावजूद अरविन्द केजरीवाल पिछले 30 दिनों में सिर्फ 16 दिन बाहर रहे, एक सप्ताह कोविड संक्रमित होने के अलावा बाकी दिन दिल्लीवालों के बचाव के लिए कुछ नहीं किया, जिस कारण राजधानी में हर तीसरा व्यक्ति कोविड संक्रमित है।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि, स्वास्थ्य मंत्री जैन द्वारा बयान देना कि वीकेंड लॉकडाउन के कारण कोविड पॉजिटिविटी में कमी आई है, पूरी तरह से गुमराह करने वाला है। क्योंकि पिछले पांच दिनों में कोविड टेस्टों में 40 प्रतिशत की कमी आई है। उन्होंने कहा कि, 12 जनवरी को 1 लाख टेस्ट हुए जो 16 जनवरी को सिर्फ 65000 के लगभग ही हुए।

टेस्टिंग में कमी करके आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार गरीब लोगों को बचाने के लिए कोई काम नहीं कर रही है, जबकि सरकारी अस्पतालों में टेस्टिंग किट उपलब्ध नहीं होने के कारण लोगों को प्राईवेट अस्पतालों में टेस्टिंग करवाने को मजबूर है, अस्पतालों में ओपीडी बंद होने के गरीब आदमी हताहत है।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Jan 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story