राजनीति : क्या सच मे राजनीति छोड़ रहे हैं नितिन गडकरी! सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उनका वीडियो, विपक्षी नेताओं ने कसा पीएम मोदी पर तंज

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  मोदी सरकार मे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उन मंत्रियों मे से एक है, जिनका का विरोध विरोधी दल के नेता भी नही करते। साथ ही उनको एक ऐसे मंत्री के रूप में देखा जाता है जो कुछ नया करने के बारे में सोचते रहते हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उनके द्वारा  दिया गया एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह राजनीति छोड़ने की बात कर रहे है। 

दरअसल, यह वीडियो क्लिप नितिन गडकरी के नागपुर में दिए गए एक बयान का है, जिसमें उन्होंने कहा था कि "मुझे लगता है कि मैं राजनीति छोड़ दूं। महात्मा गांधी के समय से राजनीति देश, समाज, विकास के लिए होती थी लेकिन अब राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए होती है।" उनके द्वारा दिया गया बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बता दें सोशल मीडिया पर उनके बयान की छोटी-छोटी क्लिप खूब पसंद की जा रही है।

 केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विपक्षी पार्टियों को लेकर भी कई बार बयान दे चुके हैं  एक बार उन्होंने भाजपा की विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर कहा था कि,"कांग्रेस को मजबूत होना चाहिए। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी के कमजोर होने से क्षेत्रीय पार्टियां हावी हो रही हैं।"उनके इस बयान की तारीफ कई कांग्रेस नेताओं ने की थी। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा दिए गए बयान का वीडियो कई विपक्षी पार्टी के नेता ट्वीट कर रहें है जो अब  वायरल हो गया हैं कई ट्वीटर यूजर्स ने उनके इस बयान पर शानदार प्रतिक्रिया देते उनकी तारीफ की वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा..........

अतुल नाम के यूजर ने लिखा है कि नितिन गडकरी जी को राजनीति के सत्ता या प्रगति के बारे में टिप्पणी करने के बजाय, राजमार्गों और पुलों पर अधिक ध्यान देना चाहिए। केवल प्रगति पर ध्यान केंद्रित करें और पश्चिमी देशों के बुनियादी ढांचे को हरा दें?

समाजवादी पार्टी के नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मोदी जी और अमित शाह की सत्ता की भूख और दोनों का उनके साथ खराब आचरण के कारण होनहार राजनीतिज्ञ 62 वर्ष के श्री नितिन गडकरी ने सत्ता के शिखर पर रहते हुए राजनीति छोड़ने की बात गंभीरता से कर रहे हैं। मोदी जी की सत्ता की भूख बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें राजनीति से सन्यास लेना चाहिए। 


कांग्रेस लीडर अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आशा करते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी जी भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी को जरूर सुन रहे होंगें।

आशा करते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी जी भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी को जरूर सुन रहे होंगें. @narendramodi @BJP4India https://t.co/1Bc1uHYgfl

 


कांग्रेस नेता नितिन अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा "भाजपा के बड़े नेता भी पार्टी की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है, आज मोदीजी द्वारा निर्मित तुष्टिकरण की राजनीति, महंगाई और बेरोजगारी की वजह से जनता का ताना सुन रहे होंगे।
पहले राजनाथ सिंह जी और आज नितिन गडकरी जी के बयान मोदी जी की वर्तमान राजनीति को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।"