क्या डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान से नाखुश है प्रधानमंत्री मोदी? लोगों ने ट्वीट कर पूछे सवाल

Is PM Modi unhappy with Deputy CM Keshav Prasad Mauryas statement? people questioned on twitter post
क्या डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान से नाखुश है प्रधानमंत्री मोदी? लोगों ने ट्वीट कर पूछे सवाल
नाखुश पीएम मोदी! क्या डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान से नाखुश है प्रधानमंत्री मोदी? लोगों ने ट्वीट कर पूछे सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उत्‍तर प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है। राजनितिक पार्टियां चुनावी रैलियों और विभिन्न कार्यक्रम के तहत जनता को लुभाने की कोशिशों में लगे हुए है। प्रदेश में सत्तारूढ़ दल बीजेपी भी लगातार दूसरी बार सरकार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता।

इसी बीच चुनावी रणनिति को लेकर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मौर्य ने मुलाकात की इन तस्‍वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया, लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने इन तस्वीरों पर तरह-तरह की टिप्पणी करनी शुरू कर दी। वहीं कुछ लोगों ने तो ये तक पूछ डाला कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी खुश क्‍यों नहीं दिख रहे हैं?

दरअसल, पोस्ट की गई तीनों ही तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री मोदी बहुत गंभीर दिख रहे हैं, जिसके कारण केशव प्रसाद मौर्य के इन तस्‍वीरों को शेयर करते ही रिऐक्‍शन की झड़ी लग गई। लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि आखिर पीएम खुश क्‍यों नहीं दिख रहे हैं? 

इसका कारण मथुरा में उनके द्वारा दिया गया बयान माना जा रहा है। 

हालिया बयान से सुर्खियों में आए थे उप मुख्यमंत्री 

केशव प्रसाद मौर्य ने बीते हफ्ते ही एक ट्वीट कर नया विवाद खड़ा कर दिया था। मौर्य ने ट्वीट में लिखा था, "अयोध्या-काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है।"

केशव मौर्या के इस ट्वीट पर काफी विवाद हुआ था, जिसको लेकर डिप्टी सीएम विपक्षी दलों के निशाने पर भी आ गए थे। इसके अलावा पिछले गुरुवार ट्विटर पर भी एक हैशटैग #SaveMathuraMasjid ट्रेंड कर रहा था। इस हैशटैग को इस्तेमाल कर यूजर्स मथुरा में बनी शाही ईदगाह मस्जिद को बचाने की मांग कर रहे थे। 

अपने एक अन्य बयान में मौर्य ने पिछली पिछ्ली सरकार (सपा) पर भी जमकर हमला बोला था। उन्होंने पिछली सरकार के कार्यकाल में खराब कानून-व्यवस्था के लिए अल्पसंख्यकों पर आरोप लगाते हुए लुंगी और जालीदार टोपी का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि योगी सरकार ने लुंगी और टोपीवाले गुंडों पर अब नकेल कस दी है।

403 विधानसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होना है। मौर्या के इन बयानों से प्रदेश का सियासी पारा बढ़ गया है। प्रधानमंत्री के साथ बैठक में क्या बात हुई, इस बारे में कोई खबर नहीं है पर तस्‍वीरों को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद पीएम बैठक के दौरान कुछ बातों से नाखुश थे।

हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्‍वीरें शेयर करते हुए ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ल‍िखा- "मेरे आदर्श, प्रेरणास्रोत गरीब कल्याण के लिए समर्पित सम्मानित प्रधानमंत्री मा श्री नरेंद्र मोदी जी से शिष्टाचार भेंट कर आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया।"

आपको बता दे बीजेपी ने इस बार भी 300 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सहयोगी पार्टी सहित 325 सीटों पर कब्जा जमाया था।  

Created On :   6 Dec 2021 5:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story