बीमा मामले में सत्यपाल मलिक को सीबीआई नोटिस के बाद उनके समर्थन में उतरा जदयू

JDU comes out in support of Satyapal Malik after CBI notice in insurance case
बीमा मामले में सत्यपाल मलिक को सीबीआई नोटिस के बाद उनके समर्थन में उतरा जदयू
पटना बीमा मामले में सत्यपाल मलिक को सीबीआई नोटिस के बाद उनके समर्थन में उतरा जदयू

डिजिटल डेस्क, पटना। रिलायंस बीमा घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को नोटिस दिए जाने के बाद जनता दल (यूनाइटेड) अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को उनके समर्थन किया। उन्होंने कहा कि केंद्र पर सवाल उठाने वालों को निशाना बनाया जा रहा है।

एक ट्विटर पोस्ट में सिंह ने कहा, मलिक साहब लड़ रहे हैं लेकिन कायर अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि देश की जनता उन्हें देख रही है। आपके खिलाफ कार्रवाई अंदेशा उसी दिन हो गया था जिस दिन आपने (पुलवामा घटना से संबंधित) तथ्य का खुलासा किया। उन्होंने कहा, सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजू-ए-कातिल में है।

केंद्र पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने भी एक ट्वीट किया है। पार्टी ने कहा: आखिरकार, पीएम मोदी संयम नहीं बरत सके। सत्यपाल मलिक ने पूरे देशवासियों के सामने उनका पदार्फाश किया और इसलिए सीबीआई ने उन्हें बुलाया है। यह अपेक्षित था।

इससे पहले पूर्व राज्यपाल ने खुद बताया था कि सीबीआई ने उन्हें अपनी सुविधानुसार 27 या 28 अप्रैल को पेश होने को कहा है। सीबीआई भ्रष्टाचार के मामलों पर कुछ स्पष्टीकरण चाहती है। मलिक 23 अगस्त, 2018 से 30 अक्टूबर 2019 तक जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल रहे थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story