जेपी नड्डा ने भाजपा राष्ट्रीय महासचिवों के साथ की बैठक, राष्ट्रीय पदाधिकारियों की 2 दिनी बैठक पर चर्चा

JP Nadda holds meeting with BJP national general secretaries, discusses 2 day meeting of national office bearers
जेपी नड्डा ने भाजपा राष्ट्रीय महासचिवों के साथ की बैठक, राष्ट्रीय पदाधिकारियों की 2 दिनी बैठक पर चर्चा
नई दिल्ली जेपी नड्डा ने भाजपा राष्ट्रीय महासचिवों के साथ की बैठक, राष्ट्रीय पदाधिकारियों की 2 दिनी बैठक पर चर्चा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ चुनाव की तैयारियों और संगठन की मजबूती को लेकर नई दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक की। पार्टी मुख्यालय में नड्डा की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष के साथ-साथ पार्टी के अन्य राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, तरुण चुग,सुनील बंसल, कैलाश विजयवर्गीय, दुष्यंत गौतम, डी. पुरंदेश्वरी, दिलीप सैकिया और विनोद तावड़े भी शामिल हुए।

पार्टी मुख्यालय में रविवार को हुई इस महत्वपूर्ण बैठक में 5 और 6 दिसंबर (सोमवार और मंगलवार) को नई दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे को अंतिम रूप दिया गया। बताया जा रहा है कि बैठक में भाजपा संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने,आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार, 5 दिसंबर को पार्टी के सभी पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक राजधानी दिल्ली में बुलाई है। 5 और 6 दिसंबर को होने वाली इस दो दिवसीय बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को इस दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन करेंगे।- बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ-साथ सभी राज्यों के प्रभारी एवं सह-प्रभारी, विभिन्न मोर्चो के प्रभारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महासचिवों, को भी बुलाया गया है। सोमवार और मंगलवार को होने वाली इसी बैठक की तैयारियों और एजेंडों को फाइनल करने के लिए ही एक दिन पहले रविवार को नड्डा ने पार्टी महासचिवों की यह बैठक बुलाई थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story