मोहुआ मोइत्रा के समर्थन में आए वाम सांसद

Kaali poster controversy: Left MPs came out in support of Mohua Moitra
मोहुआ मोइत्रा के समर्थन में आए वाम सांसद
काली पोस्टर विवाद मोहुआ मोइत्रा के समर्थन में आए वाम सांसद

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। काली पोस्टर विवाद पर तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा का समर्थन करने माकपा के राज्यसभा सदस्य बिकाश रंजन भट्टाचार्य सामने आए।

भट्टाचार्य कलकत्ता उच्च न्यायालय के एक प्रतिष्ठित और वरिष्ठ अधिवक्ता हैं। वह मोइत्रा को देश भर के विभिन्न पुलिस थानों में भाजपा द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर से संबंधित सभी कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए आगे आए हैं।

भट्टाचार्य ने कहा कि वह एक कानूनी पेशेवर के रूप में, इस मामले में मोइत्रा को हर तरह की कानूनी सहायता देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, मोइत्रा ने कुछ भी गलत नहीं कहा है। उन्होंने केवल कुछ अनुष्ठानों का उल्लेख किया है, जो देवी काली की पूजा करते समय किए जाते हैं।

वहीं भट्टाचार्य ने इस मामले में मोइत्रा की निंदा करने पर तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि तृणमूल कांग्रेस धर्म का राजनीति में उसी तरह इस्तेमाल कर रही है, जैसे भाजपा और आरएसएस कर रही है।

भट्टाचार्य ने मोइत्रा को सलाह दी थी कि अगर वह वैज्ञानिक और तर्कसंगत सोच पर बने रहने चाहती हैं, तो वह तृणमूल कांग्रेस से सभी संबंध तोड़ लें।

महुआ मोइत्रा ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि जिस तरह हर व्यक्ति को अपने तरीके से देवी-देवताओं की पूजा करने का अधिकार है, उसी तरह बतौर एक व्यक्ति उन्हें देवी काली के मांस भक्षण करने वाली एवं मदिरा स्वीकार करने वाली देवी के रूप में कल्पना करने का पूरा अधिकार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story