कर्नाटक भाजपा पर रेप के आरोपियों को बचाने का आरोप, दलितों ने दी विरोध की चेतावनी

Karnataka BJP accused of shielding rape accused, Dalits warn of protest
कर्नाटक भाजपा पर रेप के आरोपियों को बचाने का आरोप, दलितों ने दी विरोध की चेतावनी
कर्नाटक सियासत कर्नाटक भाजपा पर रेप के आरोपियों को बचाने का आरोप, दलितों ने दी विरोध की चेतावनी

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में भाजपा सरकार पर मैसूरु में एक दलित महिला के बलात्कार के आरोपी को बचाने का आरोप लगाया गया है, समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाले एक ग्रुप ने विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। इंजीनियरिंग स्नातक पीड़िता ने बुधवार को मैसूर शहर के विजयनगर पुलिस से के.एस. मंजूनाथ उर्फ संत्रो रवि और उसके पति के खिलाफ शिकायत की। घटना 2019 में हुई थी। पीड़िता ने दावा किया कि वह नौकरी की तलाश में मंजूनाथ के आवास पर गई थी क्योंकि 2 मार्च, 2019 को एक अखबार में इसका विज्ञापन दिया गया था।

आरोपी ने उसे नौकरी की पेशकश की और जब वह ड्यूटी पर आई तो उसने उसे नशीला जूस मिलाकर पिला दिया। उसने शिकायत में आरोप लगाया कि उसने बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया, उसकी तस्वीरें लीं और उसे ब्लैकमेल भी किया। बाद में मंजूनाथ ने जान से मारने की धमकी देकर उससे जबरदस्ती शादी कर ली। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद भी वह उसे प्रताड़ित और परेशान करता रहा।

इस घटना के सामने आने पर दलित संघर्ष समिति के जिला संयोजक अलगूडु शिवकुमार ने चेतावनी दी है कि अगर भाजपा सरकार ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू नहीं की तो वे राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, आरोपी संत्रो रवि के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उसके राजनीतिक संबंध हैं, सरकार को मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। इस बीच, जद (एस) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने मंजूनाथ पर सभी मंत्रियों से संबंध रखने का आरोप लगाया है। आरोपी द्वारा एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता से बात करने का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ है। बातचीत में उन्होंने पुलिस वाले से सर कहकर संबोधित करने के लिए कहा और कहा कि मुख्यमंत्री भी उन्हें सर कहकर बुलाते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story