केजरीवाल ने अन्ना हजारे की पीठ में छुरा घोंपा : सीएम मनोहर लाल खट्टर

Kejriwal backstabbed Anna Hazare: CM Manohar Lal Khattar
केजरीवाल ने अन्ना हजारे की पीठ में छुरा घोंपा : सीएम मनोहर लाल खट्टर
दिल्ली एमसीडी चुनाव केजरीवाल ने अन्ना हजारे की पीठ में छुरा घोंपा : सीएम मनोहर लाल खट्टर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के एमसीडी चुनाव को लेकर भाजपा रविवार को जगह-जगह विजय संकल्प रोड शो कर रही है। इसमें देशभर के बड़े भाजपा नेता शामिल हुए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार और सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में मनोहर लाल खट्टर ने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना कहा कि इस आदमी ने अन्ना हजारे के पीठ में छुरा घोंपकर उनको वापस भेज दिया और खुद सत्ता पर काबिज होकर बैठ गया। इनकी कुछ काबिलियत नहीं है सरकार में आने की। यह सरकार में सिर्फ राजनीति करता है, लेकिन राज करना नहीं आता।

दिल्ली के नरेला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि एक धोखा अन्ना हजारे के साथ हुआ। एक दिन उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई जो लोगों को बहुत पसंद आई और केजरीवाल की सरकार बना दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 10 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। अगर नहीं हुआ तो फिर इन्होंने पॉलिसी क्यों बदली।

खट्टर ने आप के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी निशाना साधा और कहा कि दिल्ली सरकार के एक भ्रष्टाचारी मंत्री आजकल तिहाड़ जेल में हैं। तिहाड़ जेल में इनके मंत्री खुद से सिफारिश करके गए होंगे। जेल का वातावरण तक इन्होंने गंदा कर दिया है।

गौरतलब है कि एमसीडी के सभी 250 वार्डो के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा और 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे। भाजपा और आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस भी एमसीडी में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story