हरियाणा सियासत: कुलदीप विश्नोई ने की हरियाणा सीएम खट्टर और नड्डा से मुलाकात

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और बताया गया है कि उन्होंने राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की। इससे पहले 10 जुलाई को बिश्नोई ने नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

हाल ही में जून में हुए राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव में, कांग्रेस विधायक बिश्नोई ने क्रॉस वोट किया था, जिससे पार्टी उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन की हार हुई थी। क्रॉस वोटिंग के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिश्नोई को कांग्रेस कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य के पद सहित पार्टी के सभी पदों से तत्काल प्रभाव से हटा दिया था।

रविवार को नड्डा से मुलाकात के बाद बिश्नोई ने ट्वीट किया, बैठक के दौरान उनके साथ मौजूदा राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। खट्टर के साथ अपनी बैठक के बारे में बात करते हुए, बिश्नोई ने कहा, वर्तमान राजनीतिक मुद्दों और हरियाणा के विकास कार्यों के बारे में एक महत्वपूर्ण चर्चा की। बिश्नोई दो बार के लोकसभा सदस्य भी रह चुके हैं और फिलहाल चौथी बार आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा विधानसभा के सदस्य हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.