उत्तर प्रदेश: कांग्रेस में फिर शामिल होंगे लाल बहादुर शास्त्री के बेटे, प्रियंका गांधी से की मुलाकात

December 29th, 2021

हाईलाइट

  • आगामी उत्तर प्रदेश चुनावों में गेमचेंजर हो सकता है शास्त्री

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे सुनील शास्त्री कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं, इसलिए उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की है।

इस मुलाकात के बाद प्रियंका ने शास्त्री के साथ फोटो ट्वीट करते हुए कहा कांग्रेस के एक सिपाही व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे सुनील शास्त्री से मिलने के लिए कांग्रेस स्थापना दिवस से बेहतर मौका और क्या हो सकता है। हमने कई मुद्दों पर चर्चा की। हम एक साथ लड़ेंगे और जीतेंगे। शास्त्री भाजपा के साथ रहे हैं, लेकिन उनकी बैठक कांग्रेस में शामिल होने के उनके झुकाव को इंगित करती है क्योंकि कांग्रेस ललितेश पति त्रिपाठी के बाहर होने के बाद मिर्जापुर विधानसभा क्षेत्र में एक राजनीतिक चेहरे की तलाश है।

मिर्जापुर की सीट के लिए कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कमला पति त्रिपाठी के बेटे ललितेश पति त्रिपाठी पर भरोसा कर रही थी, जो 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। प्रियंका गांधी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक महिला रैली को संबोधित करने वाली हैं। इस क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) की मजबूत उपस्थिति है। प्रियंका गांधी वाड्रा लड़की हूं, लड़ सकती हूं अभियान को संबोधित करेंगी, जो महिला मतदाताओं के बीच जोर पकड़ रहा है और पार्टी को लगता है कि यह आगामी उत्तर प्रदेश चुनावों में गेमचेंजर हो सकता है।

 

(आईएएनएस)