लालू की बिहार की राजनीति में एंट्री, अब नीतीश का कोई औचित्य नहीं : सम्राट चौधरी

Lalus entry in Bihar politics, now there is no justification for Nitish: Samrat Chowdhary
लालू की बिहार की राजनीति में एंट्री, अब नीतीश का कोई औचित्य नहीं : सम्राट चौधरी
बिहार सियासत लालू की बिहार की राजनीति में एंट्री, अब नीतीश का कोई औचित्य नहीं : सम्राट चौधरी

डिजिटल डेस्क, पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद के नेता लालू प्रसाद की बिहार की राजनीति में एंट्री हो चुकी है, अब नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने सोमवार को कहा कि अपराधी से कोई सरकार नहीं चल सकती है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की इंट्री बिहार की राजनीति में हो गई है, अब नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं रह गया। उन्होंने लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब लालू प्रसाद का जलवा चलेगा तो अपराधी, बाहुबली, बालू माफिया, शराब माफिया, चारा घोटाला माफिया दिखेगा, इसमें नया क्या है।

उन्होंने कहा कि ये तो सभी लोग जानते हैं कि लालू प्रसाद के समर्थन से जो सरकार चलेगी, वह माफियाओं की सरकार चलेगी।

उन्होंने नीतीश कुमार के नालंदा से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में जब उनकी पार्टी का ही खाता नहीं खुलेगा तो इनका क्या है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास कोई वोट नहीं हैं, वे राजनीति में अप्रसांगिक हो गए हैं और लालू प्रसाद के वोट से चुनाव नहीं जीत सकते।

रामनवमी पर्व के मौके पर सासाराम में हुई हिंसक घटना के मामले में एक महीने बाद भाजपा के नेता और पांच बार विधायक रहे जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को साजिश बताते हुए उन्होंने कहा कि वे तीन मई को सासाराम जा रहे हैं और धरना पर बैठेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद वे बिहारशरीफ भी जाएंगे। उन्होंने नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि जितनी ताकत है, लगा ले।

उन्होंने कहा कि एक महीने तक पुलिस अपराधी नहीं खोज पाई। उन्होंने कहा कि लोगों की हत्या हो रही है और नीतीश कुमार यहां पर बैठ कर ताली बजा रहे हैं। बिहारशरीफ हिंसा में गुलशन कुमार और और सासाराम में राजा चौधरी की हत्या हुई।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 May 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story