बर्थ पार्टी में चली शराब, भाजपा विधायक के शामिल होने का वीडियो वायरल

Liquor in birth party, video of BJP MLA attending goes viral in Gujarat
बर्थ पार्टी में चली शराब, भाजपा विधायक के शामिल होने का वीडियो वायरल
गुजरात बर्थ पार्टी में चली शराब, भाजपा विधायक के शामिल होने का वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, लुनवाड़ा (गुजरात)। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में यहां युवाओं को शराब पार्टी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है, जिसमें लुनावाड़ा से भाजपा विधायक जिग्नेश सेवक शामिल हुए थे। इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद भाजपा की आलोचना होने लगी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, जिले के सुंदरवन में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। वन विभाग के स्वामित्व वाली साइट में एक स्विमिंग पूल भी है। बैठक को लुनावाड़ा से भाजपा के मौजूदा विधायक जिग्नेश सेवक ने संबोधित किया।

वीडियो क्लिप में कुछ युवक शराब के गिलास लिए संगीत की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं, जहां कुछ कुर्सियों पर बैठकर दूसरों का उत्साहवर्धन करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि पार्टी में कुछ बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी उम्र 18 वर्ष से कम है।

जब सेवक से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें ऐसी किसी पार्टी की जानकारी नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह उस स्थल पर एक भाजपा कार्यकर्ता के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे और पांच या सात मिनट में पार्टी से बाहर आ गए थे। उन्होंने आरोप लगाया, यह मेरी और पार्टी की छवि खराब करने की राजनीतिक साजिश है। उन्होंने वीडियो क्लिप के प्रसार के पीछे लोगों का नाम लेने से इनकार कर दिया।

महिसागर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेश पटेल का आरोप है, भाजपा शासन में इस तरह की पार्टियां आम हो गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सत्तारूढ़ दल को राज्य में कानूनों का उल्लंघन करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं है।

पटेल ने यह भी कहा है कि राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि राज्य में शराबबंदी सख्ती से लागू हो और कम से कम उसकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल न हों।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story