हंगामे के कारण लोक सभा और राज्य सभा की कार्यवाही स्थगित

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली हंगामे के कारण लोक सभा और राज्य सभा की कार्यवाही स्थगित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विपक्षी दलों के हंगामे के कारण सोमवार को दोनों सदनों - लोक सभा और राज्य सभा की कार्यवाही सदन शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर स्थगित हो गई। लोक सभा की कार्यवाही को शाम 4 बजे तक के लिए और राज्य सभा की कार्यवाही को दोपहर बाद 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

राहुल गांधी की लोक सभा सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेस सांसद काले कपड़े पहनकर सदन में पहुंचे। वहीं अन्य विपक्षी दलों के सांसदों ने भी काली पट्टी बांध कर कांग्रेस का साथ दिया। विपक्षी सांसद अडानी मसले पर जेपीसी गठन की भी मांग कर रहे हैं।

सोमवार को सुबह 11 बजे लोक सभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि वो गरिमा से सदन चलाना चाहते हैं और इसके बाद उन्होंने सदन की कार्यवाही को शाम 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। वहीं उच्च सदन राज्य सभा की कार्यवाही को भी दोपहर बाद 2 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 March 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story