मध्य प्रदेश : कमल नाथ के बतौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 4 साल पूरे, भाजपा कस रही तंज

Madhya Pradesh: Kamal Nath completes 4 years as state Congress president, BJP is tightening
मध्य प्रदेश : कमल नाथ के बतौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 4 साल पूरे, भाजपा कस रही तंज
मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश : कमल नाथ के बतौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 4 साल पूरे, भाजपा कस रही तंज
हाईलाइट
  • कांग्रेस का पेंशन पॉलिटिक्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष के तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने चार साल पूरे कर लिए हैं, इस मौके पर उन्होंने कर्मचारियों के बीच यह ऐलान कर दिया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो पुरानी पेंशन को बहाल करेंगे। वहीं भाजपा चार साल के कार्यकाल पर तंज कस रही है।

कमल नाथ को 1 मई के दिन ही वर्ष 2018 में पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। उसके बाद उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को एकजुट किया, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बढ़त दिलाई और उनके नेतृत्व में सरकार बनी। इसके बाद आपसी विवाद के चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी और सरकार चली गई। अब एक बार फिर कमल नाथ सभी को एकजुट करने में लग गए हैं।

कमल नाथ के चार साल पूरे होने पर कमल नाथ की पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हुई और उसमें आगामी रणनीति पर मंथन भी हुआ। इससे पहले कमल नाथ ने शिक्षक कांग्रेस के कार्यक्रम में सरकार बनने पर राज्य में पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने का भरोसा दिलाया। कमल नाथ के चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, चार साल में कई जवान नेताओं के अरमान बूढ़े हो गए, मान गए कमल नाथ जी।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   1 May 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story