पश्चिम बंगाल: महाराष्ट्र संकट राष्ट्रपति चुनाव के लिए संख्याबल हासिल करने की भाजपा की चाल : ममता

June 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट को लेकर भाजपा पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि यह आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के पक्ष में अतिरिक्त संख्या बटोरने के लिए भगवा खेमे की एक सोची समझी चाल है।

मुख्यमंत्री ने कहा, राष्ट्रपति चुनाव नजदीक है। भाजपा के पास वोट कम हैं। इसलिए, उन्होंने इस बार महाराष्ट्र सरकार को अनैतिक तरीके से गिराने और धनबल का इस्तेमाल करने के लिए चुना है।

उद्धव ठाकरे के लिए न्याय की मांग करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा देश में लोकतंत्र और संघीय ढांचे पर बुलडोजर चला रही है।

उन्होंने कहा, वे हर जगह विपक्ष पर बुलडोजर चला रहे हैं, खासकर जब उनके अलोकतांत्रिक इशारे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। त्रिपुरा में वे लोगों को स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। पश्चिम बंगाल में, वे केंद्रीय एजेंसियों, सीबीआई, ईडी के जरिए हमें परेशान कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा, आप किसी न किसी दिन सत्ता से बाहर हो जाएंगे। फिर आप क्या करेंगे? इसलिए धनबल का उपयोग करके सरकार को गिराने की कोशिश न करें। किसी दिन आप भी उसी स्थिति का सामना कर सकते हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...