अगले हफ्ते दिल्ली में ममता बनर्जी की  पीएम मोदी से हो सकती है मुलाकात!

Mamata Banerjee may meet PM Modi in Delhi next week!
अगले हफ्ते दिल्ली में ममता बनर्जी की  पीएम मोदी से हो सकती है मुलाकात!
पश्चिम बंगाल अगले हफ्ते दिल्ली में ममता बनर्जी की  पीएम मोदी से हो सकती है मुलाकात!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लगातार ईडी छापेमारी से पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है। टीएमसी और ममता सरकार में मंत्री के करीब रही महिला अभिनेत्री के यहां मिले करोड़ों के कैश के बाद बीजेपी और तृणमूल आमने सामने है, दोनों ही दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। इसी बीच एक बड़ी खबर मिल रही है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले हफ्ते दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती है, होने वाली इस मुलाकात को राजनीतिक विश्लेषक अलग अलग नजरिए से देख रहे है। संभावना जताई जा रही है कि सीएम पीएम की ये मुलाकात 5 अगस्त के ओर पास हो सकती है। 

इस मुलाकात के जोर शोर से चर्चे इसलिए हो रहे है  क्योंकि इस समय पश्चिम बंगाल में  शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को लेकर  बड़ा बवाल मचा हुआ  हैं, इस मामले को लेकर  बीजेपी कार्यकर्ता  लगातार  ममता पर हमलावर बने हुए है, बीजेपी मीडिया सेल  ममता पर निशाना साध रहे हैं। जनता का अनुमान है कि इस भ्रष्टाचार की आंच ममता तक पहुंच सकती है। हालांकि  मामले को लेकर लगातार  आलोचना झेल रही ममता ने और किरकिरी होने से बचने के लिए बड़ा कदम उठाते हुए अपनी सरकार से पार्थ चटर्जी  को मंत्रिपद से हटा दिया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  अगले सप्ताह चार दिवसीय दिल्ली दौरे पर  हैं। सीएम बनर्जी  4 अगस्त से 8 अगस्त तक दिल्ली में रह सकती हैं, इस दौरान  प्रधानमंत्री मोदी से  बनर्जी की मुलाकात होना संभव हैं। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि सीएम यहां स्वतंत्रता दिवस समारोह से संबंधित एक आयोजित कार्यक्रम में हिस्सी लेंगी, ये प्रोग्राम पीएम मोदी की अध्यक्षता में हो रहा है जिसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। इसी कार्यक्रम में बंगाल मुख्यमंत्री ममता पीएम मोदी से मुलाकात कर सकती है। 

 

Created On :   29 July 2022 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story