ममता, स्टालिन, रजनीकांत चेन्नई में बंगाल के राज्यपाल के समारोह में शामिल हुए

Mamata, Stalin, Rajinikanth attend Bengal Governors function in Chennai
ममता, स्टालिन, रजनीकांत चेन्नई में बंगाल के राज्यपाल के समारोह में शामिल हुए
तमिलनाडु राजनीति ममता, स्टालिन, रजनीकांत चेन्नई में बंगाल के राज्यपाल के समारोह में शामिल हुए

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, और मेगास्टार रजनीकांत उन हस्तियों में शामिल थे, जो पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एल. गणेशन के बड़े भाई के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए। जन्मदिन समारोह कोडंबक्कम के पास राम थिएटर सभागार में आयोजित किया गया था। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव और तमिलनाडु के वरिष्ठ नेता एच. राजा ने भी समारोह में भाग लिया।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के देश के उपराष्ट्रपति बनने के बाद, मणिपुर के मौजूदा राज्यपाल एल. गणेशन को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। जब से गणेशन ने पदभार संभाला है, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ एक उल्लेखनीय संबंध रहा है, जिसे पश्चिम बंगाल के सामाजिक और राजनीतिक हलकों ने रुचि के साथ नोट किया है। ममता और जगदीप धनखड़ ज्यादातर समय आपस में लड़ते रहते थे।

पश्चिम बंगाल में 2021 के विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने वाली बीजेपी ममता बनर्जी के साथ एक समझ बनाने की कोशिश करती दिख रही है, जो प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई द्वारा लगातार छापेमारी से त्रस्त है। हालांकि बुधवार को चेन्नई पहुंचने के तुरंत बाद ममता बनर्जी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से मुलाकात की। तमिलनाडु सरकार राज्यपाल आर.एन. रवि से लड़ रही है और द्रमुक ने सभी विपक्षी दलों को पत्र लिखकर वर्तमान राज्यपाल को वापस बुलाने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंपे जाने वाले एक ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने को कहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story