मणिपुर के मुख्यमंत्री बोले, नगा मुद्दे का होगा समाधान

Manipur Chief Minister said, Naga issue will be resolved
मणिपुर के मुख्यमंत्री बोले, नगा मुद्दे का होगा समाधान
मणिपुर मणिपुर के मुख्यमंत्री बोले, नगा मुद्दे का होगा समाधान
हाईलाइट
  • शांति बहाल

डिजिटल डेस्क, अगरतला। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार के साथ नगा राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत चल रही है और इस मुद्दे को निश्चित रूप से सुलझा लिया जाएगा।

सिंह, अपने असम के समकक्ष हिमंत बिस्वा सरमा के साथ त्रिपुरा के मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार माणिक साहा के साथ थे, जिन्होंने नामांकन भरने के आखिरी दिन सोमवार को अगरतला में बोरडोवली विधानसभा क्षेत्र से फिर से चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र जमा किया। मणिपुर के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व के कारण पूर्वोत्तर में उग्रवाद की समस्या काफी हद तक हल हो गई है।

उन्होंने मीडिया से कहा, जैसे ही शांति बहाल हुई, पूरे पूर्वोत्तर में विकास और कल्याणकारी गतिविधियों में तेजी आई, जिससे क्षेत्र में आमूल-चूल परिवर्तन हुआ। मोदी जी हमेशा इस क्षेत्र को देश के बाकी हिस्सों के साथ एकीकृत करने की कोशिश करते रहे हैं। पहले से ही वह अपने मिशन में सफल हैं। उन्होंने कहा, अगर भाजपा और मोदी जी सत्ता में हैं, तो पूर्वोत्तर क्षेत्र में शांति और विकास जारी रहेगा।

कांग्रेस से भाजपा नेता बने सिंह ने लोगों से त्रिपुरा में विकास जारी रखने के लिए दूसरी बार भाजपा और साहा को वोट देने का आग्रह किया। सिंह के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार 2022 के विधानसभा चुनावों में लगातार दूसरी बार मणिपुर की सत्ता में लौटी। अगरतला से इंफाल के लिए रवाना होने से पहले सिंह ने त्रिपुरा में मणिपुरी समुदाय से भी मुलाकात की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story