मनीष सिसोदिया का अपने विधायकों को पत्र, भाजपा पर गंभीर आरोप

Manish Sisodias letter to his MLAs, serious allegations against BJP
मनीष सिसोदिया का अपने विधायकों को पत्र, भाजपा पर गंभीर आरोप
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का अपने विधायकों को पत्र, भाजपा पर गंभीर आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में बुल्डोजर पर जमकर सियासत हो रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर एक गंभीर आरोप लगाया है। सिसोदिया के मुताबिक, भाजपा के गुंडे लोगों को घरों में जाकर धमका रही है कि यदि इतने पैसा नहीं दोगे तो घर पर बुल्डोजर चलवा देंगे।

साथ ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने सभी विधायकों को पत्र लिख अपील की है कि, लोगों के साथ जाकर खड़े हों और बताओ कि पार्टी उनके साथ है। वहीं इन लोगों के खिलाफ शिकायत मिलने पर इन्हें पकड़ पुलिस को सौंपा जाए। वहीं पार्टी, भाजपा की इस गुंडई की कड़ी निंदा करती है। इस किस्म की खुलेआम गुंडागर्दी दिल्ली की जनता कभी बर्दास्त नहीं करेगी।

मनीष सिसोदिया ने अपने पत्र में कहा है कि, हमारे पास कई लोगों से शिकायतें आ रही हैं कि भाजपा के लोग अब दिल्ली में घरों, दुकानों पर जाकर आम लोगों को धमकी दे रहे हैं कि अगर इतने पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर बुल्डोजर चलवा देंगे, मुझे मेरे विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की सोसाइटीज से शिकायत आई हैं, लोग बहुत डरे हुए हैं भाजपा की गुंडई को देखते हुए भय से आगे आने में डर रहे हैं कि कहीं वास्तव में वो इनके घर दुकान न तुड़वा दें।

मुझे पता चला है कि नगर निगम में जाते-जाते भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि जितना पैसा जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान मालिकों-मकान मालिकों को भारतीय जनता पार्टी के गुंडे तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। पत्र में सिसोदिया ने इस बात का भी जिक्र किया है कि, इनके लिए दिल्ली में बने किसी भी मकान या दुकान में कोई सामान्य सी कमी निकलना मुश्किल नहीं है। लगभग सभी घरों में छोटी-मोटी कमी तो नगर निगम वाले निकाल ही लेंगे वो चाहे किसी छज्जे के साइज के बारे में हो, बालकनी कवर करने की बात हो, एक्स्ट्रा कमरा बनाने की या दुकान में किए गए किसी काम के बारे में। भाजपा बुलडोजर की धमकी देकर पूरी दिल्ली में उगाही शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

Created On :   22 April 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story