मान सरकार ने जेलों को बना दिया है अपराधियों का अघोषित दफ्तर : भाजपा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली मान सरकार ने जेलों को बना दिया है अपराधियों का अघोषित दफ्तर : भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के दूसरे इंटरव्यू के बाद राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार पर तीखा निशाना साधते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि भगवंत मान सरकार ने पंजाब की जेलों को अपराधियों का अघोषित दफ्तर और स्टूडियो बना दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब की आम आदमी सरकार को फेल करार देते हुए कहा है कि भगवंत मान सरकार में पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब की जेलों में बैठकर अपराधी एक के बाद एक इंटरव्यू दे रहे हैं, जो सरकार की विफलता का प्रतीक है।

चुग ने कहा कि पंजाब पुलिस के बयान के बाद फिर से लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू आना सरकार के झूठे दावों की पोल खोल रहा है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जेलों को अपराधियों का अघोषित द़फ्तर व स्टूडियो बना दिया है।

मुख्यमंत्री पर देश के दूसरे राज्यों में पॉलिटिकल टूरिज्म पर व्यस्त रहने का आरोप लगाते हुए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि भगवंत मान को पॉलिटिकल टूरिज्म को छोड़कर अपने राज्य की कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story