तमिलनाडु : राज्यपाल रवि, मुख्यमंत्री स्टालिन समेत कई नेताओं ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

December 25th, 2021

हाईलाइट

  • क्रिसमस की खुशी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई । तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि, मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, विपक्ष के नेता के. पलानीस्वामी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को राज्य के लोगों को क्रिसमस की बधाई दी।

राज्यपाल ने कहा क्रिसमस के शुभ और खुशी के अवसर पर मैं अपने सभी भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। प्रभु यीशु मसीह ने असीम प्रेम और क्षमा का अनमोल उपहार दिया। शांति और सद्भाव का यही संदेश है। इस अवसर पर आइए हम स्वयं को यीशु के संदेश के प्रति समर्पित करें और उनकी मदद करें, जो कम भाग्यशाली हैं।

तमिलनाडु के लोगों को बधाई देते हुए स्टालिन ने कहा द्रमुक हमेशा ईसाईयों के कल्याण और अधिकारों की रक्षा के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही है, जिन्होंने शिक्षा और तमिल भाषा के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं क्रिसमस के खुशी के अवसर पर तमिलनाडु के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं।

आर्कोट के राजकुमार, नवाब मोहम्मद अब्दुल अली ने कहा यह खुशी का अवसर सभी खुशियां और अच्छी स्वास्थ्य दें। पलानीस्वामी ने एक बयान में कहा मैं क्रिसमस के खुशी के मौके पर तमिलनाडु के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई, एमडीएमके नेता वाइको, एमएनएम नेता, अभिनेता कमल हासन और कई अन्य नेताओं ने लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं।

 

(आईएएनएस)