मायावती ने फेक न्यूज के मामलों पर जताई चिंता

Mayawati expressed concern over the issue of fake news
मायावती ने फेक न्यूज के मामलों पर जताई चिंता
लखनऊ मायावती ने फेक न्यूज के मामलों पर जताई चिंता

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती ने फर्जी खबरों, भड़काऊ भाषणों की बढ़ती घटनाओं और मामलों में उसके बाद की जा रही कार्रवाई पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकारों को कानून का राज स्थापित करने के लिए गंभीरता से काम करना चाहिए, तभी लोगों को तनाव और हिंसक माहौल से मुक्ति मिल सकती है। उन्होंने यह टिप्पणी एक पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस और उत्तर पुलिस पुलिस के टकराव को लेकर कही।

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि देशभर में फेक न्यूज, अभद्र भाषा, भड़काऊ भाषणों पर पुलिस की तेज कार्रवाई ने गंभीर रूप ले लिया है, जिससे टकराव की स्थिति पैदा हो रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह की दुखद घटनाओं के कारण कानून का शासन नष्ट हो रहा है और आम आदमी का जीवन भी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने सभी सरकारों से तटस्थ और गंभीर तरीके से काम करने को कहा, ताकि लोगों को तनाव और हिंसक माहौल से मुक्ति मिल सके।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story