महराष्ट्र संकट: मंत्री उदय सामंत भी हुए बागी खेमे में

June 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना को एक और झटका देते हुए महाराष्ट्र के उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत रविवार को गुवाहाटी में पार्टी के बागियों में शामिल हो गए। सामंत, जो पिछले कुछ दिनों से मुंबई में थे और शिवसेना के सभी मंथन में हिस्सा लिया था, अचानक सूरत के लिए रवाना हो गए और वहां से गुवाहाटी के लिए उड़ान भरी।

इसप्रकार उदय सावंत ऐसे 8 वें मंत्री बन गए हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रति निष्ठा त्याग दी है और पार्टी के बागियों के साथ मिल गए हैं। ठाकरने ने चेतावनी दी है कि धोखेबाजों को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा जिसे उन्होंने पीठ में छुरा घोंपा है और छोड़ दिया है।

यह घटनाक्रम गुवाहाटी से आने वाली खबरों के बीच हुआ कि विद्रोही समूह अब अपने नेता मंत्री एकनाथ शिंदे को नया मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, जबकि केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे-पाटिल ने दावा किया कि भाजपा अगले 2 से 3 दिनों के भीतर एक नई सरकार बनाएंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.