मोंटेनेग्रो दूतावास ने गंदे पानी की आपूर्ति पर एलजी को शिकायत की

Montenegro Embassy complains to LG over dirty water supply
मोंटेनेग्रो दूतावास ने गंदे पानी की आपूर्ति पर एलजी को शिकायत की
नई दिल्ली मोंटेनेग्रो दूतावास ने गंदे पानी की आपूर्ति पर एलजी को शिकायत की
हाईलाइट
  • राजनयिक मिशन के कामकाज बाधित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विवादास्पद शराब नीति को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच, मोंटेनेग्रो वाणिज्य दूतावास द्वारा गंदे पानी की आपूर्ति के बारे में शिकायत करने के बाद दिल्ली सरकार और एलजी के बीच एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

दिल्ली एलजी को लिखे पत्र में, कांसूल जनरल डॉ जेनिस दरबारी ने शिकायत की कि महावाणिज्य दूतावास कार्यालय को पिछले दो दिनों से पानी की आपूर्ति नहीं मिल रही है। दरबारी ने शिकायत की कि, दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि वह एक पानी का टैंकर भेजेगा, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पानी की आपूर्ति कम और गंदी है।

एलजी विनय कुमार सक्सेना ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल मुख्य सचिव को मामले को सुलझाने का निर्देश दिया है। मोंटेनेग्रो के वाणिज्य दूतावास से डीजेबी द्वारा पानी की आपूर्ति ना होने, टैंकरों की अनुपलब्धता और कम दबाव पर गंदे पानी के संबंध में शिकायत मिली। सीएस को इस मुद्दे को तुरंत हल करने का निर्देश दिया है।

एलजी ने एक ट्वीट कर कहा, सीएम अरविंद केजरीवाल को ऐसे मामलों का निपटारा करने की सलाह दी, जो विश्व स्तर पर भारत की छवि को प्रभावित करते हैं। महावाणिज्य दूत ने दिल्ली एलजी सक्सेना से इस मामले को सुलझाने का अनुरोध किया है, क्योंकि यह भारत में राजनयिक मिशन के कामकाज को बाधित कर रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story