प्रियंका की भाई दूज की तस्वीरों पर एमपी के मंत्री मिश्रा ने गांधी परिवार पर साधा निशाना

MP minister Mishra targeted the Gandhi family on the pictures of Priyankas Bhai Dooj
प्रियंका की भाई दूज की तस्वीरों पर एमपी के मंत्री मिश्रा ने गांधी परिवार पर साधा निशाना
नरोत्तम मिश्रा का गांधी परिवार पर बयान प्रियंका की भाई दूज की तस्वीरों पर एमपी के मंत्री मिश्रा ने गांधी परिवार पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • गांधी परिवार ने कभी भी हिंदू भावनाओं या उनके त्योहारों की परवाह नहीं की

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, जो पिछले कुछ हफ्तों से अपने विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में हैं, उन्होंने रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा भाई दूज पर एक तस्वीर साझा करने के बाद गांधी परिवार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, गांधी परिवार ने कभी भी हिंदू भावनाओं या उनके त्योहारों की परवाह नहीं की।

मिश्रा ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा, बेहतर होता कि वे भाई-बहन को भाई दूज मनाते हुए एक तस्वीर साझा करते। लेकिन राहुल चुनाव के दौरान ही जनेउधारी होने का दावा करते हैं।

मिश्रा ने कहा, दीवाली पर देवी लक्ष्मी की प्रार्थना करते हुए गांधी परिवार की एक भी तस्वीर किसी ने नहीं देखी।

मिश्रा की टिप्पणी प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा भाई दूज के अवसर पर भाई और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर ट्वीट करने के बाद आई है।

कुछ हफ्ते पहले, मिश्रा ने बॉलीवुड निर्देशक प्रकाश झा की आगामी वेब-सीरीज आश्रम 3 पर हमला किया था। बाद में, बजरंग दल के कार्यकतार्ओं के एक समूह ने भोपाल में इसके सेट में तोड़फोड़ की और इसके चालक दल के सदस्यों को यह कहते हुए पीटा कि वेब-सीरीज हिंदुओं की आश्रम व्यवस्था की छवि खराब कर रही है।

पिछले रविवार को मिश्रा ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को 24 घंटे के भीतर मंगलसूत्र का विज्ञापन हटाने या परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   7 Nov 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story