मप्र के मंत्री कराएंगे खरगोन दंगा पीड़ित परिवार की बेटी की शादी

MP minister will get daughter of Khargone riot victims family married
मप्र के मंत्री कराएंगे खरगोन दंगा पीड़ित परिवार की बेटी की शादी
मध्य प्रदेश मप्र के मंत्री कराएंगे खरगोन दंगा पीड़ित परिवार की बेटी की शादी
हाईलाइट
  • मंत्री पटेल ने मुछाल परिवार से वीडियो कॉल पर की बात

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हुई सांप्रदायिक हिंसा में बड़े पैमाने पर संपत्ति का नुकसान हुआ है, कई परिवारों की रोजी-रोटी पर असर आया है तो कई परिवारों के लिए बेटियों की शादी मुश्किल हो गई है। एक ऐसा ही परिवार है मुछाल परिवार। इस परिवार की बेटी की शादी का सारा खर्च वहन करने का किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने वादा किया है।

कृषि मंत्री पटेल ने मुछाल परिवार से वीडियो कॉल पर बात करते हुए लक्ष्मी मुछाल के परिवार को आश्वस्त किया कि लक्ष्मी की शादी धूमधाम से करायेंगे। शादी का खर्च वे स्वयं उठायेंगे।

मंत्री पटेल ने कहा कि खरगोन में हुए उपद्रव से लक्ष्मी मुछाल का परिवार भी प्रभावित हुआ। घर-परिवार और शादी का सामान उपद्रव की भेंट चढ़ गया। उन्होंने गुजरात यात्रा के दौरान वीडियो कॉल पर लक्ष्मी से बात करते हुए भरोसा दिलाया। उन्होंने लक्ष्मी को आश्वस्त किया कि वह उसके बड़े भाई के रूप में हूं। उसकी शादी की तैयारियों में होने वाले व्यय को भी वहन करेंगे। मंत्री पटेल ने कहा है कि वे 20 मई को लक्ष्मी की शादी में स्वयं शामिल होकर आशीर्वाद भी देंगे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story