सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने सत्येन्द्र जैन के खिलाफ हरिनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

MP Pravesh Sahib Singh lodged a complaint against Satyendar Jain at Harinagar police station
सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने सत्येन्द्र जैन के खिलाफ हरिनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई
नई दिल्ली सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने सत्येन्द्र जैन के खिलाफ हरिनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने आज दिल्ली के हरिनगर पुलिस स्टेशन में जेलमंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसकी जानकारी देते हुए सांसद साहिब सिंह ने कहा कि जिस तरह से वीडियो सामने निकल कर आया है, उसे देखने के बाद यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि केजरीवाल खुद को कानून से ऊपर मानते हैं। यही कारण है कि वे सभी खुद को जेल में डालने की बात करते रहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जेल के अंदर वे सभी सुविधाएं उपलब्ध करवा लेंगे जो वे बाहर करते हैं। लेकिन आज सत्येन्द्र जैन ने जेल को मसाज सेंटर बना दिया है।

आगे प्रवेश साहिब सिंह ने मनीष सिसोदिया के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि बार-बार अपनी पीसी में बोलना कि सत्येन्द्र जैन को झूठे आरोप में जेल के अंदर बंद कर दिया है, जबकि दो दिन पहले ही कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारीज की है। ऐसे में सिसोदिया का बयान कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े करता है और इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। जबकि कोर्ट उनकी याचिका में कोई मेरिट ना होने की बात कह चुका है। उन्होंने कहा कि पहले एजेंसियों पर झूठे आरोप में पकड़े जाने का आरोप लगाया लेकिन सिसोदिया ये भूल गए जिस जेल का सीसीटीवी फुटेज बाहर आया है, वह जेल केजरीवाल के अंदर ही आता है।

अंत में प्रवेश साहिब सिंह ने सिसोदिया और केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिसोदिया कह रहे हैं कि ये सभी फीजियोथेरेपी हो रही है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो मसाज हो रहा है। उन्होंने सवाल किया कि जो लोग सत्येन्द्र जैन की फीजियोथेरेपी कर रहे हैं, उनकी क्या शिक्षा है, इस बारे में बताएं ताकि दिल्ली की आम जनता भी इसका लाभ लें सके। आम आदमी बनते-बनते केजरीवाल एंड कंपनी आज बाहर तो वीवीआईपी ट्रिटमेंट लेते ही हैं लेकिन उनका जेल के अंदर भी वही हाल है। घर के डाइटिशियन के अनुसार सब कुछ खाना, जेल में घरवालों से स्पेशली मिलना, घर के बने खाने जेल के अंदर खाना और वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के साथ लोगों से बातें करना कही से भी आम आदमी वाले गुण नहीं दिखाता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story