सांसद वी के सिंह की बेटी ने विधायक प्रतिनिधि पर कराई एफआईआर दर्ज, पैसे लेकर टिकट देने के लगा आरोप

MP VK Singhs daughter lodged an FIR against the MLAs representative, accused of giving ticket after taking money
सांसद वी के सिंह की बेटी ने विधायक प्रतिनिधि पर कराई एफआईआर दर्ज, पैसे लेकर टिकट देने के लगा आरोप
राजनीति सांसद वी के सिंह की बेटी ने विधायक प्रतिनिधि पर कराई एफआईआर दर्ज, पैसे लेकर टिकट देने के लगा आरोप

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के सांसद जरनल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह ने थाना विजयनगर में शहर सीट से बीजेपी विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत पर एफआईआर दर्ज करवाई है। उन पर ये आरोप लगा रहा है कि निकाय चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटे गए हैं। एफआईआर में मृणालिनी सिंह ने लिखा- अजय राजपूत नाम के व्यक्ति ने अपने फोन के स्टेटस पर मेरे लिए पैसे लेकर टिकट देने के आरोप लगाए हैं। इससे समाज में मेरी छवि खराब हुई है और मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है। विजयनगर थाना पुलिस ने इस मामले में अजय राजपूत नामक व्यक्ति पर आई टी एक्ट की धारा 66 और आईपीसी की धारा-501 में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि अजय राजपूत वर्तमान में शहर सीट से बीजेपी विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि हैं। अतुल गर्ग योगी 1.0 सरकार में राज्यमंत्री भी रहे हैं। इनके प्रतिनिधि पर एफआईआर होने का मतलब ये है कि गाजियाबाद में भाजपाइयों में अंदरूनी कलह अब खुलकर सामने आ गई है, जो अब मुकदमेबाजी तक पहुंच गई है। गाजियाबाद में इस बार बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर खूब घमासान मचा है। विधायक तक ने रुपए लेकर टिकट बांटने के आरोप लगाए हैं। 24 अप्रैल यानि नामांकन वाले दिन जहां विधायक के कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे चले थे, वहीं मेयर प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय पर भी कई घंटे तक हंगामा चला था। इस हंगामे के वक्त केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह खुद मौजूद थीं। उनसे भी कुछ कार्यकतार्ओं की नोकझोंक हुई थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 April 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story