एमपी यूथ कांग्रेस का आज भोपाल में भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन

MP Youth Congress protest against BJP government in Bhopal today
एमपी यूथ कांग्रेस का आज भोपाल में भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन
मध्य प्रदेश एमपी यूथ कांग्रेस का आज भोपाल में भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन
हाईलाइट
  • ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा से भिड़त

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस की युवा शाखा गुरुवार को राज्य में बढ़ती महंगाई, ईंधन की कीमतों और कानून व्यवस्था की स्थिति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। पार्टी ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर भी भाजपा से भिड़ेगी।

प्रदेश भर से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल स्थित सरकारी आवास के बाहर एकत्रित होंगे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि हमें विरोध प्रदर्शन की अनुमति मिल गई है। यह सुबह करीब 9 बजे शुरू होगा और दोपहर 2 बजे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के भाषण के साथ समाप्त होगा। भूरिया ने कहा कि यह भाजपा सरकार को जगाने के लिए शांतिपूर्ण विरोध होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को पुलिस कर्मियों के बजाय कुछ चुनिंदा भाजपा के लोग संभाल रहे हैं।

भूरिया ने कहा कि लोगों को निशाना बनाया जा रहा है और अवैध अतिक्रमण के नाम पर उनके घरों को चुनिंदा तरीके से तोड़ा जा रहा है। पिछले दो महीनों में सैकड़ों लोग सड़क पर छोड़ दिए गए हैं, क्योंकि उनके घर तोड़े गए थे। छोटे बच्चों का भविष्य नष्ट हो गया है। इसलिए हमने लोगों की आवाज उठाने का फैसला किया है। भूरिया ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी नेताओं और युवा कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करेंगे। हम ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर भी भाजपा सरकार के छिपे हुए एजेंडे का पर्दाफाश करेंगे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story