एन चंद्रबाबू नायडू ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सेल्फी का दिया चैलेंज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
अमरावती एन चंद्रबाबू नायडू ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सेल्फी का दिया चैलेंज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सेल्फी चैलेंज दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी टीडीपी सरकार द्वारा गरीबों के लिए बनाए गए घरों के सामने ली गई सेल्फी पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और जगन मोहन रेड्डी को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के चार साल के शासन के दौरान बनाए गए घरों की सेल्फी पोस्ट करने की चुनौती दी। नायडू ने नेल्लोर में टाउनशिप इंफ्रास्ट्रक्च र डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (टीआईडीसीओ) द्वारा निर्मित घरों के साथ सेल्फी पोस्ट की।

एन चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वाईएस जगन को देखें। ये हमारी सरकार द्वारा अकेले नेल्लोर में गरीबों के लिए बनाए गए हजारों टिडको (टीआईडीसीओ) घर हैं। यह राज्य में बने लाखों टीआईडीसीओ घरों का जीता जागता उदाहरण है। इन चार सालों में आपने कितने घर बनाए हैं? आपने जिन घरों का जिक्र किया है, वे कहां हैं? क्या आप जवाब दे सकते हैं? टीडीपी अध्यक्ष ने जगन को हैशटैग सेल्फी चैलेंज के साथ मुख्यमंत्री से पूछा।

नायडू की सेल्फी चुनौती उनके बेटे और टीडीपी के महासचिव नारा लोकेश द्वारा टीडीपी के शासन के दौरान बनाई गई परियोजनाओं के साथ सेल्फी पोस्ट करने के क्लोज आई। अनंतपुर जिले में अपनी पदयात्रा के दौरान, लोकेश ने टीडीपी शासन के दौरान प्राप्त परियोजनाओं और डेवलपमेंट के साथ कई सेल्फी पोस्ट कीं। लोकेश ने 30 मार्च को किआ कार प्लांट के सामने एक सेल्फी पोस्ट की, जिसे टीडीपी के सत्ता में होने के दौरान स्थापित किया गया था। लोकेश ने जगन से कहा, आप आंध्र प्रदेश में इस तरह की कंपनी लाने का सपना भी नहीं देख सकते।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 April 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story