बीजेपी, आरएसएस पर टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी की नकवी ने की खिंचाई

Naqvi pulls up Rahul Gandhi over his remarks on BJP, RSS
बीजेपी, आरएसएस पर टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी की नकवी ने की खिंचाई
नई दिल्ली बीजेपी, आरएसएस पर टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी की नकवी ने की खिंचाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भाजपा और आरएसएस पर अपनी टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। आईएएनएस से बात करते हुए नकवी ने कहा, अगर वह लव गुरु बनना चाहते हैं तो यह उनकी इच्छा है, लेकिन बीजेपी एक ऐसी पार्टी है, जो नफरत करने वालों के दिलों में प्यार पैदा करती है और आरएसएस के लिए किसी स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं है। नए कोविड वैरिएंट के खतरे के बीच यात्रा की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, यह जोड़ो का नारा, तोड़ो की नीति जैसा लगता है। कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने से मुझे 2020 में पहली लहर का समय याद आ रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा के शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश करने के बाद, राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनकी नीतियां नफरत फैलाने की हैं, लेकिन आम लोग सद्भाव चाहते हैं। उन्होंने कहा, बीजेपी और आरएसएस की नीतियां डर और नफरत फैलाने की हैं, हम ऐसा नहीं होने देंगे। मैंने नफरत के बाजार में प्यार की दुकान खोली है। भारत जोड़ो यात्रा शाम करीब साढ़े चार बजे लाल किले पर पहुंचेगी। यात्रा राजघाट भी जाएगी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story