श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी नेताओं को नजरबंद नहीं किया गया: जम्मू-कश्मीर पुलिस

August 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को इस बात से इनकार किया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस या पीडीपी के किसी नेता को नजरबंद किया गया है। पुलिस ने कहा कि एक फर्जी खबर चल रही है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) और पीडीपी के कुछ नेताओं को नजरबंद किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, यह खबर पूरी तरह से निराधार है। सुरक्षा संबंधी कुछ सूचनाओं के मद्देनजर कुछ जगहों पर गुपकार रोड पर अतिरिक्त कर्मी तैनात हैं। उन्होंने कहा, महबूबा मुफ्ती ने दोपहर के समय अपने पार्टी मुख्यालय का दौरा किया और डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने दोपहर में शालीमार इलाके में हजरतबल दरगाह का दौरा किया। मीडिया मित्रों को सलाह दी जाती है कि खबरें प्रसारित करने से पहले अधिकारियों से समाचार सत्यापित कर लें। जेकेपी एक पेशेवर पुलिस बल है।

इससे पहले, नेशनल कांफ्रेंस ने शुक्रवार को ट्वीट किया, फारूक अब्दुल्ला को नवाई-सुभा से लौटने के बाद नजरबंद कर दिया गया है, जहां उन्होंने पहले एक बैठक की अध्यक्षता की थी और कहा था, हम अपने उन अधिकारों के लिए शांतिपूर्वक लड़ेंगे, जो 5 अगस्त 2019 को हमसे अवैध रूप से, असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक रूप से छीन लिए गए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...