विवादास्पद टिप्पणी पर नवीन जिंदल को मिली जान से मारने की नई धमकी

Naveen Jindal receives fresh death threat over controversial remarks
विवादास्पद टिप्पणी पर नवीन जिंदल को मिली जान से मारने की नई धमकी
विवादास्पद टिप्पणी मामला विवादास्पद टिप्पणी पर नवीन जिंदल को मिली जान से मारने की नई धमकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। निलंबित भाजपा नेता नवीन जिंदल को ईमेल के जरिए पैगंबर मुहम्मद पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी के लिए फिर से धमकी दी गई है। उन्होंने इसके लिए दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

जिंदल को कथित तौर पर अज्ञात लोगों से धमकी वाले चार ईमेल मिले। उन्होंने तुरंत डीसीपी पूर्वी दिल्ली कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई।जिंदल ने शिकायत में कहा, उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें समय लग सकता है - एक साल या दो साल - लेकिन निश्चित रूप से मुझे मार डालेंगे। उन्होंने धमकी दी है कि अगर वे मुझे मारने में विफल रहे, तो उनके पोते मुझे मार डालेंगे।

धमकी भरे मेल भेजने वालों में से एक ने लिखा है कि जिंदल का भी कमलेश तिवारी जैसा ही हश्र होगा और उसे कोई ताकत नहीं बचा सकती।भाजपा के पूर्व नेता ने कहा कि आरोपियों ने उन्हें अकेले घर से बाहर निकलने की चुनौती है।

पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर विवाद शुरू होने के बाद जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया गया था, जो निलंबित पार्टी भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान के समर्थन में था।निलंबित नेता ने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया।इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को भी दी थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story