नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल को गुरु और प्रियंका को बताया मार्गदर्शक, दोनों नेताओं से दिल्ली में की मुलाकात

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल को गुरु और प्रियंका को बताया मार्गदर्शक, दोनों नेताओं से दिल्ली में की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 1988 के रोड रेज मामले में कठोर कारावास के बाद जेल से रिहा होने के कुछ दिनों बाद पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को यहां पार्टी राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा से मुलाकात की। सिद्ध ने राहुल गांधी को गुरु और प्रियंका गांधी को मार्गदर्शक बताया।

सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि आज नई दिल्ली में अपने गुरु राहुल जी और मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात हुई। आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवजोत सिद्धू को जेल की सजा में 45 दिन की छूट के साथ 1 अप्रैल को समय से पहले रिहा कर दिया गया था। पटियाला जेल से रिहा होने के बाद सिद्धू की राहुल और प्रियंका वाड्रा से यह पहली मुलाकात थी।सिद्धू को एक साधारण बैरक में रखा गया था क्योंकि सरकार ने वीआईपी कैदियों के लिए जेलों में विशेष सेलों को खत्म करने का फैसला किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 April 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story