दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू जीत की ओर

Neeraj Singh Bablu, cousin of late actor Sushant Singh Rajput, leads victory
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू जीत की ओर
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू जीत की ओर
हाईलाइट
  • दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू जीत की ओर

पटना, 10 नवंबर(आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भाजपा प्रत्याशी नीरज सिंह बबलू छातापुर विधानसभा सीट से जीत की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने राजद प्रत्याशी पर करीब 21 हजार वोटों की निर्णायक बढ़त हासिल की है। अगर नीरज सिंह चुनाव जीतते हैं तो यह लगातार चौथी जीत होगी। भाजपा में आने से पहले वह जदयू में थे।

वर्तमान विधायक नीरज कुमार सिंह को फिलहाल 60594 वोट मिले हैं, जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी राजद प्रत्याशी विपिन कुमार सिंह को 39648 वोट मिले हैं। इस प्रकार भाजपा प्रत्याशी नीरज सिंह ने 20,946 वोटों की बढ़त बनाई है। इस सीट पर अब तक 123164 वोटों की मतगणना हो चुकी है।

चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक कुल 243 सीटों में तेजस्वी यादव की राजद ने 72 सीटों पर बढ़त हासिल की है, जबकि भाजपा 66 सीटों पर आगे चल रही है। नीतीश कुमार की जदयू को 41 और कांग्रेस को 19 सीटों पर बढ़त मिलती दिखाई दे रही है। एनडीए सहयोगी वीआईपी को तीन और जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने भी तीन सीटों पर बढ़त हासिल की है। आखिरी दौर में कई सीटों पर एनडीए और महागठबंधन उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

एनएनएम/एएनएम

Created On :   10 Nov 2020 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story