महाराष्ट्र की सियासत में नया भूचाल, शिंदे गुट के इस सांसद पर रेप का आरोप

New earthquake in Maharashtra politics, this MP of Shinde faction accused of rape
महाराष्ट्र की सियासत में नया भूचाल, शिंदे गुट के इस सांसद पर रेप का आरोप
शिवसेना सांसद पर गंभीर आरोप महाराष्ट्र की सियासत में नया भूचाल, शिंदे गुट के इस सांसद पर रेप का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में इन दिनों महाराष्ट्र राजनीतिक कारणों से सुर्खियों में बना रहता है। शिवसेना गुट से बागी होने के बाद उद्धव ठाकरे सरकार को सत्ता से बेदखल कर सूबे के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे तो बन गए लेकिन उनके सामने भी कई चुनौतियां हैं। कुछ ऐसी ही खबरें सामने निकलकर आ रही हैं कि सीएम शिंदे ने मंगलवार को जिस शिवसेना के सांसद राहुल शेवाले को लोकसभा में शिवसेना का नेता बनाया और अब उसी पर एक 26 वर्षीय महिला ने बलात्कार का आरोप लगाकर महाराष्ट्र की सियासत में हलचल मचा दी है। बताया जा रहा है कि महिला ने सीएम शिंदे को चिट्ठी लिखकर इसके बारे में शिकायत की है। सांसद राहुल शेवाले पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला दुबई से लौटी है। महिला के इस आरोप की खबर वायरल होते ही हड़कंप मच गया है, सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है।

सांसद ने आरोपों से किया इनकार

खबरों के मुताबिक, शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। एक अधिकारी के मुताबिक, मुंबई के साकीनाका पुलिस को महिला ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है और न ही पुलिस ने अभी तक जांच शुरू की है। उधर, राहुल शेवाले ने बयान जारी कर बलात्कार के आरोप का खंडन किया और शिकायत को उनकी राजनीतिक छवि को बिगाड़ने के लिए साजिश करार दिया। वहीं, मुंबई दक्षिण मध्य से संसद सदस्य ने कहा कि वह किसी भी तरह के पुलिस जांच को लेकर तैयार हैं। आगे उन्होंने कहा कि इस साजिश को बेनकाब किया जाएगा।

सीएम शिंदे ने बनाया था संसद में शिवसेना नेता

गौरतलब है कि मंगलवार को सीएम शिंदे ने अपने ही गुट के नेता राहुल शेवाले को संसद में शिवेसना नेता बनाए जाने का ऐलान किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि राहुल शेवाले को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शिवसेना के नेता के रूप में चुना है। सीएम शिंदे ने ये भी कहा कि इसके लिए शिवसेना के 12 सांसदों ने स्पीकर को राहुल शेवाले को लोकसभा में पार्टी का नेता चुनने के लिए पत्र लिखा था। जिसको स्वीकार कर लिया गया है। बताया जाता है कि शेवाले शिंदे गुट के नेता है।

Created On :   19 July 2022 6:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story