नीतीश ने केजरीवाल का किया बचाव

Nitish defends Kejriwal
नीतीश ने केजरीवाल का किया बचाव
पटना नीतीश ने केजरीवाल का किया बचाव

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आ गए हैं, जो कथित रूप से अपने आधिकारिक आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए आलोचना का सामना कर रहे हैं।

कुमार ने शुक्रवार शाम यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद यह बात कही। आलोचना उस दिन से शुरू हुई जब एक व्यक्ति ने दिल्ली में चुनाव जीता और धीरे-धीरे अन्य राज्यों में पैठ बना ली। ये हमले सत्तारूढ़ दल की असुरक्षा को दर्शाते हैं। क्या किसी व्यक्ति पर सिर्फ इसलिए हमला करना सही ह,ै क्योंकि उसके पास चुनाव जीतने की क्षमता है?

सीएम ने रेखांकित किया, मैं अरविंद केजरीवाल को तब भी जानता था जब उन्होंने राजनीति में कदम नहीं रखा था। जब उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया, तो उन्होंने अपनी बड़ी सफलता के साथ लोगों को अपने साथ ले लिया। सिविल लाइंस में अपने आधिकारिक आवास की मरम्मत पर 44.78 करोड़ रुपये खर्च करने की खबरें सामने आने के बाद से ही भाजपा केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story