नीतीश मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद से ही सीएम बने रहने की जोड़तोड़ में

Nitish in manipulation to remain CM after taking oath as CM: Chirag
नीतीश मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद से ही सीएम बने रहने की जोड़तोड़ में
चिराग नीतीश मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद से ही सीएम बने रहने की जोड़तोड़ में
हाईलाइट
  • नीतीश मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद से ही सीएम बने रहने की जोड़तोड़ में : चिराग

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में तेज राजनीतिक हलचल के बीच सोमवार को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही मुख्यमंत्री बने रहने की जोड़ तोड़ में लगे हैं।

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज बिहार की जनता को इससे कोई मतलब नहीं कि कौन सरकार बनाए या नही बनाए। बाढ़, सूखा की कोई चर्चा नहीं हो रही है।

चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहते हैं या नहीं जनता को इससे कोई मतलब नहीं है। बिहार में मुख्यमंत्री बने रहेंगे, राष्ट्रपति बनेंगे, उपराष्ट्रपति बनेंगे सिर्फ इसकी चर्चा हो रही है। बिहार की चिंता और जनता के मुद्दे की चिंता नहीं है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जब मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तब से इसी पर काम करेंगे कि वह मुख्यमंत्री कैसे बने रहेंगे।

उन्होंने चिराग मॉडल का जिक्र करते हुए कहा कि यह मॉडल विकास का है। बिहार की 32 लाख जनता ने चिराग मॉडल का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का क्या मॉडल है, वो बताएं। अपराध को चरम पर ले जाना, बेरोजगारी को चरम पर ले जाना, क्या यही विकास है?

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जदयू तो अब यूनाइटेड रहा नहीं लेकिन वे कहते हैं कि पानी में चलने वाला जहाज दौड़ेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सबको ठगा है। कभी जंगलराज का डर दिखाकर कभी भ्रष्टाचार की बात कर।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story