कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा पर कोई असर नहीं : नारायण राणे

No impact on BJP due to Congresss Bharat Jodo Yatra: Narayan Rane
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा पर कोई असर नहीं : नारायण राणे
गोवा सियासत कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा पर कोई असर नहीं : नारायण राणे

डिजिटल डेस्क, पणजी। यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी को नेता मानते हैं? केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का भगवा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। राणे ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, पार्टी दूसरों पर प्रभाव डालती हैं। यह पिछले आठ साल का अनुभव है। क्या कांग्रेसी राहुल गांधी को नेता मानते हैं? दिल्ली में उनकी क्या स्थिति है? अब कांग्रेस नहीं रही, वह नहीं बचेगी। उन्हें कोई कार्यक्रम या मोर्चा चलाने दें, इससे हम पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

हम जो कुछ भी शुरू करते हैं, चाहे वह कोई भी योजना, कार्यक्रम, आंदोलन हो, हम सफलता के लिए करते हैं और हम इसे प्राप्त करते हैं। कोई भी हमारे करीब नहीं है। सब बीजेपी की तरफ जा रहे हैं। महंगाई के बारे में पूछे जाने पर राणे ने कहा कि केंद्र सरकार इसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आगे कहा, केंद्र कोशिश कर रहा है कि लोगों को महंगाई की मार न झेलनी पड़े। पेट्रोल जैसी कुछ चीजें, जिनका हम आयात करते हैं, हमारे नियंत्रण में नहीं हैं, लेकिन हम बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा अन्य दलों के विधायकों का स्वागत करके दक्षिण गोवा में विधायकों की संख्या बढ़ाएगी, राणे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कुछ चीजें अपने आप हो जाती हैं। हमें इसके लिए प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है। राणे ने कहा, हमें प्रयास करने की जरूरत नहीं है, यह सिर्फ मोदी साहब के नाम से होता है।

उन्होंने कहा था कि दक्षिण गोवा में भाजपा के 12 विधायक हैं, जिनमें से उन्हें लोकसभा चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इससे पहले इस साल जुलाई में कांग्रेस विधायकों ने कथित तौर पर दो तिहाई सदस्यों के साथ भाजपा में शामिल होने की कोशिश की थी। हालांकि, उनकी योजना को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने समय पर हस्तक्षेप करके विफल कर दिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story