अकाली दल के पूर्व सांसद बराड़ को पार्टी विरोधी बयानों के लिए नोटिस

Notice to former Akali Dal MP Brar for his anti-party statements
अकाली दल के पूर्व सांसद बराड़ को पार्टी विरोधी बयानों के लिए नोटिस
पंजाब सियासत अकाली दल के पूर्व सांसद बराड़ को पार्टी विरोधी बयानों के लिए नोटिस

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) ने शुक्रवार को पूर्व सांसद जगमीत सिंह बराड़ को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनसे एक सप्ताह के भीतर अपने पार्टी विरोधी बयानों की व्याख्या करने को कहा, ऐसा नहीं करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। एसएडी अनुशासन समिति के अध्यक्ष सिकंदर सिंह मलूका ने नोटिस जारी किया। नोटिस में कहा गया है कि पूर्व सांसद के खिलाफ तीन विशिष्ट शिकायतें थीं। मौर निर्वाचन क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि उनके अनावश्यक बयानों ने निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाया है।

अनुशासन समिति ने कुछ वीडियो क्लिपिंग पर भी ध्यान दिया है जो बराड़ ने सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं, जो गुटबाजी को प्रोत्साहित करने और पार्टी को विभाजित करने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा, पार्टी ने 10 अक्टूबर को चंडीगढ़ में बराड़ द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी कड़ा रुख अपनाया, जिसमें उन्होंने पार्टी द्वारा ऐसा करने के लिए अधिकृत नहीं होने के बावजूद खुद को 21 सदस्यीय एकता समन्वय समिति का संयोजक नियुक्त किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story