अब ईडी का मतलब है एलिमिनेटिंग डेमोक्रेसी : पवन खेड़ा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली अब ईडी का मतलब है एलिमिनेटिंग डेमोक्रेसी : पवन खेड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर सोमवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि इस सरकार ने कई परिभाषाएं बदली, कई परंपराएं बदली, कई एब्रिविएशन को बदल दिया। अब ईडी का मतलब एलिमिनेटिंग डेमोक्रेसी है।

उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि जब आप आंकड़े देखते हैं, 2004 से 2014 के बीच जब यूपीए की सरकार थी, तो ईडी ने 112 बार छापे मारे। पिछले 8 साल में 3,010 छापे ईडी ने मारे हैं और सिर्फ राजनीतिक दलों को और राजनेताओं की लिस्ट को अगर आप सामने रखेंगे तो 95 प्रतिशत छापे विपक्ष पर ईडी ने डाले हैं।

आगे पवन खेड़ा ने कहा नेशनल हेराल्ड आप सबको मालूम है, रेड हुई थी। राहुल गांधी जी से 50 घंटे तक ईडी ने पूछताछ की थी, शायद 55 घंटे पूछताछ की थी। ईडी ने हमारी पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी जी से लगातार तीन दिन तक पूछताछ की थी। हमारे वर्तमान अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी से भी पूछताछ हुई, 7-8 घंटे की पूछताछ उनसे हुई और अब छत्तीसगढ़ में आज सुबह से लगातार रेड चल रही है। भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बौखलाए हुए हैं बीजेपी वाले, महाधिवेशन भी वहां होने वाला है, ये आप सब जानते हैं। वरिष्ठ नेताओं पर, हमारे ट्रेजरर पर, हमारे कुछ एमएलए पर कुछ निगम के चेयरमैन पर, एक प्रवक्ता पर, इन सबके यहां आज सुबह से रेड डाली जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Feb 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story